October 14, 2024

यमुनानगर जिला परिषद में बसपा के सहयोग से खिला कमल, बसपा को डिप्टी, 18 में से 17 सदस्य रहे मौजूद,बसपा की नारेबाजी,भारी पुलिस फोर्स की मजूदगी

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/राजीव मेहता


यमुनानगर दिसंबर 24:-हरियाणा के यमुनानगर की जिला परिषद में बीजेपी का कमल खिल चुका है। 18 सदस्यों की इस जिला परिषद में चुनाव के समय 17 पार्षद मौजूद रहे। चेयरमैन के लिए बीजेपी के पास 6 सदस्य थे। जो सिंबल पर चुनाव लड़ कर विजय हुए थे। वही इंडियन नेशनल लोकदल का एक व बहुजन समाज पार्टी के 3 सदस्यों ने बीजेपी के रमेश चंद ठसका को चेयरमैन चुना। इस चुनाव में चेयरमैन को 10 वोट मिले। वही डिप्टी चेयरमैन के चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के अग्नि विजय सिंह विजई रहे। उन्हें भी 10 वोट मिले। दोनों ने अपने-अपने पार्षद समर्थकों व पार्टी का धन्यवाद किया। चुनाव अधिकारी आयुष सिन्हा ने बताया कि चेयरमैन पद के लिए बीजेपी के रमेश चंद ठसका को 10 वोट मिले और वह विजई घोषित हुए वहीं डिप्टी चेयरमैन के लिए अग्नि विजय सिंह को भी 10 वोट मिले और वह विजय घोषित किए गए।

Sponsored


यमुनानगर जिला परिषद चेयरमैन व डिप्टी चेयरमैन के लिए 23 दिसंबर को चुनाव होना था।

लेकिन कोई भी सदस्य जिला परिषद कार्यालय में नहीं पहुंचा जिसके चलते चुनाव स्थगित करके आज का समय निर्धारित किया गया था जिसमें बीजेपी के रमेश चंद ठसका चेयरमैन चुने गए। जबकि बहुजन समाज पार्टी के अग्नि विजय सिंह डिप्टी चेयरमैन चुने गए दोनों को 10,10 मत मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed