October 21, 2024

प्रतिबंधित नशीली दवाओं का जखीरा बरामद। दो आरोपियों से 1984 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद।

0
Sponsored

चंडीगढ़/यमुनानगर (जिला ब्यूरो राजीव मेहता) 5 जून
पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला पुलिस को नशा तस्करों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए हुए हैं। इन्हीं निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने दो अलग-अलग मामलों में प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें रिमांड पर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंचार्ज राकेश राणा, एंटी नारकोटिक सेल

इंचार्ज राकेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि चुहुड़पुर कला बस स्टैंड के पास एक युवक बाइक पर सवार होकर प्रतिबंधित दवाइयां लेकर जाएगा।इस सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को बाइक सहित काबू किया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया। आरोपी के पास से बाइक भी बरामद की गई है। आरोपी लंबे समय से उत्तर प्रदेश से प्रतिबंधित दवाइयों की तस्करी कर रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
टीम ने दूसरी और कार्रवाई करते हुए बुड़िया के पास से झिवरेहड़ी के साहिल को गिरफ्तार किया है।जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 984 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे रिमांड पर लिया गया।

Sponsored

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed