October 21, 2024

शादी के माहौल मे दुल्हे ने चलती गाड़ी से किये करतब, पुलिस ने थमाया 2 लाख का शगुन!

0
Sponsored

मुज़फ्फपुर 16 जून

शादी को यादगार बनाने के लिए हर कोई इसे अलग अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहता है. लेकिन सेलिब्रेशन के चक्कर में लग नियम कानून के साथ ही अपनी सुरक्षा तक का ध्यान नहीं रख पाते हैं.
खुशी के मौके पर अपनी हरकतों से लोग अपनी जिंदगी के साथ ही कई बार दूसरे लोगों की जिंदगी को भी खतरे में डाल देते हैं. ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है. यहां एक दूल्हा अपनी अपनी रास्ते चलने वाले दूसरे लोगों की सुरक्षा की परवाह किए बिना बारात के साथ गाड़ियों में ही डांस शुरू कर दिया. इस मामले में अब यूपी ट्रैफिक पुलिस ने चलती कार में डांस करने सेल्फी लेने पर दूल्हे समेत बारातियों पर दो लाख रुपए का जुर्माना लगा दिया.

राहगीर ने ट्वीटकर की थी पुलिस से शिकायत

जानकारी के मुताबिक, अंकित कुमार नाम के एक शख्स ने उत्तर प्रदेश ट्रैफिक पुलिस को टैग कर घटनी की वीडियो ट्वीट कर दी. वीडियो शेयर करते हुए ट्वीटर यूजर अंकित कुमार ने कैप्शन में लिखा कि हरिद्वार से नोएडा मेरी यात्रा के दौरान मुजफ्फरनगर जिले में कुछ लोग मनोरंजन के लिए दूसरों की जान जोखिम में डाल रहे थे. उम्मीद है कि ट्रैफिक पुलिस मामले का संज्ञान लेगी.
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने ट्वीट पर स्वत: संज्ञान लेते हुए मुजफ्फरनगर में ट्रैफिक पुलिस को इस पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने कहा कि वीडियो के आधार पर नौ वाहनों की पहचान कर ली गई है हमने मालिकों के खिलाफ दो लाख रुपए का चालान किया है. साथ ही संबंधित धाराओं के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी. सभी वाहनों का दिल्ली रजिस्ट्रेशन नंबर है.

Sponsored

हाईलाईट

वीडियो ट्वीटकर ट्विटर यूजर ने पुलिस को दी सूचना
पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए की फौरी कार्रवाई
9 वाहनों की पहचान कर काटे दो लाख रुपए के चालान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed