October 21, 2024

कॉमनवेल्थ गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा गोल्ड जीतने पर अनिल विज ने सैल्यूट करते हुए खिलाड़ियों को सम्मान दिया। विज ने कहा कि वह खिलाड़ियों को सैल्यूट करते हैं, क्योंकि उन्होंने हरियाणा का नाम देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में रोशन किया है।

0
Sponsored

चंडीगढ़/अम्बाला :- जिला ब्यूरो राजीव मेहता:-7 अगस्त

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे सत्याग्रह पर टिप्पणी की और एक गाना गुनगुनाते हुए कांग्रेस की नियत पर सवाल खड़े किए। विज ने कहा कि खुद को बचाने के लिए कभी यह सत्याग्रह का सहारा लेते हैं तो कभी सत्याग्रह तो महात्मा गांधी ने किया था, लेकिन उन्होंने कभी चोरी व ठगी के लिए सत्याग्रह नहीं किया था। कांग्रेसी कभी सफेद कपड़े पहनते थे और अब काली करतूतों से वह काले हो गए हैं। काले कपड़े डालकर जनता की मांगों की आढ़ में ईडी दबाव डालना चाहते हैं। विज ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी देश में ऐसा प्रजातंत्र बनाना चाहते हैं कि र्डडी नोटिस दे काले पकड़े पहनकर प्रदर्शन कर दो नोटिस विड्रा हो जाएगा। पुलिस कोई सम्मन करे तो काले कपड़े पहनकर थाने चले जाए, केस खत्म हो जाएगा। ऐसा प्रजातंत्र तो देश में नहीं बनाया जा सकता। विज ने कहा कि देश में अमृतमहोत्सव मनाया जा रहा है ऐसे वातावरण में कांग्रेस को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए।

Sponsored
अनिल विज, गृहमंत्री, हरियाणा सरकार।

शाहबाद में 1 किलो 300 ग्राम आरडीएक्स पकड़ा

शाहबाद में मिलने आरडीएक्स मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हमारी एसटीएफ लगातार लगती रहती है। पहले करनाल में भी आरडीएक्स पकड़ा था और फिर अंबाला व अब शाहबाद में 1 किलो 300 ग्राम आरडीएक्स पकड़ा है। हमारी एसटीएफ इस मामले में जांच कर रही है और रखने वाले को भी पकड़ लिया है और जो उसके साथ आया था उसको भी पकड़ लिया गया है। पाकिस्तान से तार जुड़े होने के सवाल पर विज ने कहा कि मामले की जांच हो रही है जो भी तथ्य आएंगे, वह सबके सामने रखे जाएंगे।


हरियाणा के खिलाड़ियों में ओर भी दम
कॉमनवेल्थ गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा गोल्ड जीतने पर अनिल विज ने सैल्यूट करते हुए खिलाड़ियों को सम्मान दिया। विज ने कहा कि वह खिलाड़ियों को सैल्यूट करते हैं, क्योंकि उन्होंने हरियाणा का नाम देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में रोशन किया है। हरियाणा के खिलाड़ियों में ओर भी दम है, हरियाणा के खिलाड़ी इतना दम रखते हैं कि पूरे हिंदुस्तान की मैडल की जोर भूख है उसे हरियाणा के खिलाड़ी पूरा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed