October 21, 2024

अंबाला शहर में एक बड़ा हादसा होने से टला!! देर रात शहर के पीपली बाजार में एक बिल्डिंग गिरी !! सुबह से निगम की और से बिल्डिंग को गिराने का काम चल रहा था !! कई साल पुरानी थी ये बिल्डिंग !! राहत की बात किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ !! प्रशासन मौके पर !!

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ पंकज सिंह


चंडीगढ़/ अंबाला 2 अक्टूबर:-अंबाला शहर के पीपली बाजार में नगर निगम की ओर से नोटिस मिलने के बाद तोड़ी जा रही पुरानी बिल्डिंग रात के समय अचानक से पूरी गिर गई। इस दौरान गणीमत यह रही कि इस दौरान उस बिल्डिंग के आस-पास कोई भी व्यक्ति नहीं था। जानकारी के अनुसार यह बिल्डिंग काफी पुरानी थी।

Sponsored
राम कुमार , एसएचओ,अंबाला

इस पुरानी बिल्डिंग को तोड़ने के लिए नगर निगम की ओर से भी नोटिस दिया गया था। इसके बाद इस बिल्डिंग को तोड़ने का कार्य किया जा रहा था। इस बीच शाम के समय जब मजदूर आधा काम छोड़कर चले गए| तब रात को करीब 9 बजे यह बिल्डिंग पूरी तरह से गिर गई। बिल्डिंग गिरने से हुई धमाके की आवाज सुन लोग बाहर आ गए और पुलिस को सूचित किया। मौके पर मौजूद एसएचओ रामकुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की पिपली बाजार में एक बिल्डिंग गिर गई है जिसके बाद भी मौके पर पहुंचे राहत की बात यह है कि किसी भी व्यक्ति को किसी प्रकार का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है उन्होंने बताया कि काफी पुरानी बिल्डिंग थी जिसे निगम के आदेशों के बाद तोड़ा जा रहा था और अचानक से पूरी बिल्डिंग गिर गई अब कल सुबह मलबा उठाने का कार्य किया जाएगा ।

आम जनता
आम जनता

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अंबाला की पिपली बाजार में यह बिल्डिंग काफी ज्यादा पुरानी है और निगम के आदेशों के बाद इसे तोड़ने का कार्य किया जा रहा था पर लेकिन रात के समय यह बिल्डिंग अचानक से पूरी गिर गई राहत की बात यह है कि किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed