October 17, 2024

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भारतीय मूल के ऋषि सुनक को इंग्लैंड का प्रधानमंत्री बनने पर खुशी जाहिर की

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ डिविजन ब्यूरो प्रमुख राजीव मेहता


अम्बाला 26 अक्टूबर:-हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भारतीय मूल के ऋषि सुनक को इंग्लैंड का प्रधानमंत्री बनने पर खुशी जाहिर की ! विपक्षी पार्टियों की बयान बाजी पर भी उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों ने तो हर अच्छी बुरी खबर पर रोना ही होता है  ! इसके साथ ही उन्होंने आदमपुर चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट का भारी बहुमत से जीतने का दावा किया !

Sponsored
अनिल विज, गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भारतीय मूल के ऋषि सुनक को इंग्लैंड का प्रधानमंत्री बनने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि दिवाली की रात को जब यह समाचार आया कि भारतीय मूल के ऋषि सुनक इंग्लैंड के प्रधानमंत्री  बनने जा रहे हैं तो सारा देश डबल जोश के साथ झूम उठा ! एक दिवाली का जोश और एक भारतीय मूल के ऋषि सुनक का इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बनने का जोश !

एक तरफ जहां पूरा देश भारतीय मूल के ऋषि सुनक के इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बनने पर खुशी मना रहा था तो वही विपक्षी पार्टियां बयान बाजी करने में लगी थी चाहे मुफ्ती महबूबा हो या फिर कांग्रेस के नेता सभी ने ट्वीट कर कहा था कि भारत को दूसरे देशों से सबक लेना चाहिए जहां एक अल्पसंख्यक को प्रधानमंत्री बनाया गया है विपक्षी पार्टियों की बयानबाजी पर गृह मंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियों ने तो हर अच्छी बुरी खबर पर रोना ही होता है उन्होंने कहा कि वह खुश नहीं हो सकते वही केजरीवाल द्वारा विपक्षी पार्टियों बयानबाजी का विरोध करने पर  गृह मंत्री ने कहा कि इसमें पार्टी बाजी का कोई बात नहीं है बल्कि हर हिंदुस्तानी की बात है कि आज हिंदुस्तानी इतने काबिल और लोकप्रिय हो रहे हैं कि वह विदेशों के प्रधानमंत्री भी बन रहे हैं और भी कई देशों में भारतीय मूल के प्रधानमंत्री बने हैं !

गृह मंत्री अनिल विज ने आदमपुर उप चुनाव में बीजेपी कैंडिडेट का भारी-भरकम बहुमत से जीतने का दावा किया ! उन्होंने कहा की बाकि पार्टियां तो पहले ही मैदान छोड़ चुकी हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed