October 21, 2024

एक बार फिर अंबाला की जनता की उम्मीदों पर फिरा पानी !!6 साल के बाद बन कर तेयार हुए रेलवे अंडरब्रिज से उन्हें नहीं मिली कोई सुविधा !!

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ डिविजन ब्यूरो प्रमुख राजीव मेहता


अंबाला 26 अक्टूबर: - एक बार फिर अंबाला की जनता की उम्मीदों पर फिरा पानी !!6 साल के बाद बन कर तेयार हुए रेलवे अंडरब्रिज से उन्हें नहीं मिली कोई सुविधा !! दुकानदार बोले ये सुविधा नहीं असुविधा है !! अंडरब्रिज में पानी की निकासी का नहीं है कोई इंतजाम !! कल मुहूर्त के बाद से कई लोग हुए चोटिल !!
दुकानदार
दुकानदार

एशिया की सबसे बड़ी कहीं जाने वाली अंबाला शहर की कपड़ा मार्केट के नजदीक रेलवे अंडर ब्रिज का कार्य पिछले लगभग 5 साल से चल रहा था जोकि कल पूरा हुआ और अंबाला के विधायक असीम गोयल के द्वारा उसका उद्घाटन भी कल कर दिया गया पर लेकिन अंबाला की जनता को अभी भी इस रेलवे अंडर ब्रिज के बनने से कोई राहत नहीं मिली। लगभग 5 करोड की लागत से बने इस रेलवे अंडर ब्रिज में पानी की निकासी का कोई भी समाधान नहीं है उद्घाटन के बाद से ही काफी ज्यादा मात्रा में पानी इस ब्रिज में भरा हुआ है बताया जा रहा है कि कई लोग इस पानी में गिर कर चोटिल भी हो गए हैं मीडिया से बातचीत करते हुए आसपास के दुकानदारों ने बताया कि पिछले 6 साल से इस का कार्य चल रहा था और विधायक से यह अपील करते हैं कि 6 महीने और इसे बंद करके एक ही बार ठीक करके से जनता के लिए खोल दिया जाए ऐसे इसका कोई फायदा नहीं है। ये आम जनता के लिए असुविधा है सुविधा नहीं!!

Sponsored

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed