October 17, 2024

रेवाड़ी में पालतू पिटबुल कुत्ते का कहर! खूंखार हुए पिटबुल ने 2 गोवंश को नोच कर उतारा मौत के घाट

0
Sponsored
आर पी डबलू न्युज/ब्यूरो रिपोर्ट

बड़ी लापरवाही….

रेवाड़ी में पालतू पिटबुल कुत्ते का कहर

खूंखार हुए पिटबुल ने 2 गोवंश को नोच कर उतारा मौत के घाट

मौके पर पहुंची गौ रक्षा दल की टीम

घटना के बाद लोगों में भारी रोष

गौ वंश को उठाने पहुंची नगर परिषद की जेसीबी को लोगो ने रोका

बोले; FIR दर्ज नहीं होने तक नही उठाने देंगे मृतक गौ वंश

रेवाड़ी के गुलाबी बाग की घटना

रेवाड़ी 11 नवंबर:- अब इसे नगर परिषद की सुस्ती कहे या फिर कुत्ता मालिक की बड़ी लापरवाही|रेवाड़ी में खूंखार हुए एक पिटबुल कुत्ते ने दो गोवंश को बुरी तरह नोच नोचकर मौत के घाट उतार दिया। गनीमत यह रही कि जिस वक्त पिटबुल कुत्ते ने ये कहर ढाया, उस वक्त गली में कोई दूसरा शख्स मौजूद नहीं था। अन्यथा किसी की भी जान जा सकती थी।

घटना रेवाड़ी के गुलाबी बाग स्थित गली नंबर 8 की है। बताया जाता है कि यहां रहने वाले एक शख्स ने पिटबुल नस्ल के दो कुत्ते तो कुत्ते पाले हुए हैं। बीती रात इनमें से एक कुत्ता खूंखार हो गया और घर से बाहर निकल कर इस कुत्ते ने 2 गोवंश पर हमला बोल दिया और देखते ही देखते इस खूंखार कुत्ते ने दोनों गोवंश को बुरी तरह नोच नोचकर मौत के घाट उतार डाला।

अमन, सदस्य गौ रक्षा दल

घटना की सूचना सुबह जैसे ही गौ रक्षा दल की टीम को मिली तो टीम के सदस्य मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद गली में भी काफी संख्या में मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। सभी में लोगों में इस घटना को लेकर भारी रोष दिखाई दिया। लोगों की माने तो जिस शख्स ने ये कुत्ते पाले हुए हैं, उसे कुछ भी कहने पर वह न केवल गाली गलौज पर उतर आता है, बल्कि झगड़ा करने से भी पीछे नहीं हटता। ऐसे में हर वक्त उनमें हमले का खतरा बना रहता है।

Sponsored

वही जब नगर परिषद की जेसीबी मशीन मरे हुए गोवंश को उठाने के लिए पहुंची तो मोहल्ला वासियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह इस बात को लेकर अड़ गए कि जब तक दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं हो जाती, तब तक वह गोवंश को नहीं उठाने देंगे।

कुसुम लता, नगर पार्षद

इधर, मौके पर पहुंची नगर पार्षद कुसुम लता ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि शहर को पशु मुक्त बनाने की दिशा में नगर परिषद लगातार प्रयास कर रही है। फिर भी यह तभी संभव हो सकेगा, जब जनता का सहयोग मिल पाएगा। ऐसे में पशुपालकों की भी जिम्मेदारी बनती है कि वे अपने पशुओं को बांधकर रखें, क्योंकि इनकी चपेट में कोई भी शख्स आ सकता है। बहरहाल, गौ रक्षक दल की ओर से इसकी शिकायत थाना रामपुरा पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed