October 20, 2024

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े इंटरनेशनल वेहिकल थेफ्ट गिरोह

चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी हासिल हुई

पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन आरोपी और बरामद में 8 गाड़ियां

0
Sponsored

चंडीगढ़ (पंकज सिंह) 17 जुलाई

क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े इंटरनेशनल वेहिकल थेफ्ट गिरोह

चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी हासिल हुई

पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन आरोपी और बरामद में 8 गाड़ियां

पकड़े गए आरोपियों पर कई राज्यों में अपराधिक मामले दर्ज

आरोपियों की पहचान सोनीपत के अक्षय , जयपाल , राहुल

चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच को समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई । क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर सतविंदर और उनकी टीम ने चंडीगढ़ से गाडियां चोरी करने वाली गैंग को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से 8 गाडियां बरामद हुई हैं।

Sponsored

आरोपियों की पहचान सोनीपत के रहने वाले अक्षय (28) , जयपाल (23) और राहुल (27) के रूप में हुई है। पुसिल ने शनिवार को आरोपियों को अदालत में पेश कर ‌तीन दिन का रिमांड हासिल किया है। आरोपी कोडिड चिप का इस्तेमाल कर तीन मिनट में गाडी को चोरी करा लेते थे। इसके बाद गाडियों को एक लाख से डेढ लाख रुपये में बिहार में बेच देते थे। पुलिस ने 7 गाडियां बिहार से बरामद की है। पुलिस के अनुसार अक्षय के खिलाफ चोरी के लगभग 32 और जयपाल पर 6 केस दर्ज हैं। पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने में सीसीटीवी कैमरे और तकनीकी सिस्टम से मदद मिली। पुलिस ने आरोपियों से पांच ब्रेजा, एक सेलेरियो, सियाज और बोलेनो कार बरामद की है। आरोपी बलेनो कार पर फर्जी नंबर लगाकर चोरी करने आते थे।

मौज-मस्ती और ऐष्प्रस्ति के लिए करते थे चोरियां

चंडीगढ़ क्राइम ब्रांच की टीम ने तीनों आरोपियों से पूछताछ की और पूछताछ के दौरान सामने आया कि तीनों युवक मौज मस्ती और ऐष्प्रस्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। गाड़ियां चोरी कर पंजाब हरियाणा हिमाचल यूपी बिहार उत्तराखंड नेपाल राजस्थान अन्य कोई राज्यों में जाकर 150 लाख में बेच देते थे । पकड़े गए आरोपियों पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed