October 18, 2024
Sponsored

आर पी डबल्यू न्यूज़/प्रीती धारा


पंचकूला 25 सितम्बर- आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश संयुक्त सचिव योगेश्वर शर्मा ने पार्टी से अपने सभी पदों से त्यागपत्र दे दिया है। उन्होंने यह त्यागपत्र पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और आप के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता को भेजा है। उनका कहना है कि पिछले काफी समय से पार्टी द्वारा उनकी अनदेखी की जा रही थी और किसी भी फैसले में उन्हें सम्मिलित नहीं किया जा रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी में जो साथी पिछले 12 सालों से पार्टी को तन मन धन से सींच रहे हैं पार्टी उनकी अनदेखी कर रही है । दूसरे दलों के नेताओ के पार्टी में आने के बाद हरियाणा में पार्टी की नींव रखने वालो की अनदेखी करती आ रही है । इसी के चलते वह काफी लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे  थे। पार्टी अपने नैतिक मूल्यों से भटक कर स्वार्थ की राजनीति करने लग गई और जमीनी कार्यकर्ताओं से दूरी बनाने लग गई जिस वजह से कार्यकर्ता का मनोबल टूटने लगा।
गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार शुरू होने से लेकर अभी तक आप के किसी भी नेता ने उन्हें मनाने की भी कोशिश नहीं की। जिसके चलते आज उन्होंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया।

Sponsored


इस अवसर पर योगेश्वर शर्म ने कहा कि मैंने 12 वर्षो में आप पार्टी की हरियाणा ईकाई के लिए पूरे हरियाणा में काम किया और उत्तरी हरियाणा के पंचकुला,अंबाला,कुरुक्षेत्र,करनाल, कैथल और यमुनानगर जिला की प्रत्येक विधानसभा में बूथ वाइज टीमों को बनाकर आप पार्टी को मजबूत किया पर पार्टी की अनदेखी की वजह से इन जिलों के कार्यकर्ता दूर होते चले गए और आज मैंने भी त्यागपत्र दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed