October 14, 2024

हरियाणा में भाजपा मुश्किल से 20 पार, कांग्रेस पूर्ण बहुमत से बनायेगी सरकार — वीरेंद्र दीक्षित

0
Sponsored

आर पी डबल्यू न्यूज़ / प्रीती धारा


चंडीगढ़ सितंबर 30 – जिस प्रकार लोकसभा चुनाव से पहले अंहकार में डूबी भारतीय जनता पार्टी 400 पार का दावा कर देश के मतदाता को गुमराह कर कांग्रेस पार्टी को बदनाम करती रही और मतदाता ने अपने मतों से लोकसभा चुनाव में 243 पर ही सिमिट कर रहना पड़ा और गठबंधन से दुबारा  सत्ता हासिल की । अब की बार हरियाणा और जम्मू कश्मीर का मतदाता भाजपा को अपने मत से हरा कर राजनीति कि जमीनी हक्कीत से रूबरू करवा देगा । यह बात कांग्रेस नेता वीरेंद्र दीक्षित ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही।

Sponsored

वीरेंद्र दीक्षित ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में भाजपा जो 90 की 90 सीटों पर जीत का दावा कर रही है तो हरियाणा के मतदाता ने चुनाव से पहले ही बिना मत के भाजपा को उसकी सच्चाई उनके सामने लाकर रख दी है । हर जगह जहाँ पर भी कोई भाजपा की सभा होती है वहीं मतदाता उनकी जनसभा में अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है । इस बार हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में मुश्किल से 20 पार कर पायेगी ओर उसके बाद कभी भी हरियाणा की राजनीति में भाजपा कभी सत्ता में नजर नही आयेगी ओर यह फैंसला हरियाणा के उस मतदाता का है जो पिछले 10 वर्षों से त्राही त्राही कर रहा है ।
वीरेंद्र दीक्षित ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के पास भी विपक्ष के नेता राहुल गांधी को बुरा बोलने के इलावा पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल का लेखा जोखा देने को लेकर कुछ भी नही है । उन्होंने कहा भाजपा सरकार हमेशा हरियाणा की जनता को गुमराह करती आई है और आज भी कर रही है । लेकिन अब कि बार हरियाणा के मतदाता ने चुनाव से पहले ही अपना फैंसला सोशल मीडिया , प्रिंट मीडिया व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से स्पष्ट कर दिया है जिस कारण भाजपा की  जनसभा से बड़े नेताओं ने भी किनारा करना शुरू कर दिया है जिस कारण भाजपा का उम्मीदवार नुक्कड़ सभा करने में लगा है वहाँ भी मतदाता की भाजपा के प्रति नाराजगी झेलनी पड़ रही है ।
वीरेंद्र दीक्षित ने कहा कि शायद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बात भूल गए हैं कि उन्होंने भी अपनी राजनीति की शुरुआत हरियाणा के प्रभारी के तोर पर अपनी पहली सभा रिवाड़ी से शुरू की थी और अब वह जान चुके है कि हरियाणा का मतदाता  भाजपा की 10 वर्ष की कार्यप्रणाली से बहुत ग्रस्त है और इस बार भाजपा की हरियाणा में हार निश्चित है और अब उन्हें अपनी कुर्सी बचानी है कहि हरियाणा जम्मू कश्मीर की हार से दिल्ली कि गठबंधन सरकार खतरे में ना आ जाये ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed