October 15, 2024

रस्सी जल गई बल नही गया — वीरेंद्र दीक्षित

0
Sponsored

आर पी डबल्यू न्यूज़/यतीश शर्मा


भाजपा का हुआ सूपड़ा साफ -- मतदाता की बनेगी सरकार ।
चंडीगढ़ 7 अक्तूबर :- हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है । लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कुछ भृष्ट नेता आज भी अपने आप को मुख्यमंत्री बनने का दावा लेकर हरियाणा की जनता को गुमराह करने में लगे हैं । उनके लिए हरियाणा के मतदाता का ये ही कहना है कि रस्सी जल गई बल नही गया । यह बात हरियाणा कांग्रेस पार्टी के युवा नेता वीरेंद्र दीक्षित ने एक प्रेसविज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा देश में आपसी भाईचारे को बांटने की कोशिश की ओर आज भी कर रही है । लेकिन शायद भाजपा यह भूल गई है कि भारत देश विश्व मे आपसी भाईचारे को लेकर विश्व विख्यात है । जब अंग्रेज भी भारत की एकता को नही तोड़ पाये तो भाजपा तो वो बुजदिल पार्टी है जिसने देश की आजादी के वक्त शहीदों की कुर्बानी को नजर अंदाज कर अंग्रेजो से माफी मांगी थी । देश का आज भी बच्चा बच्चा  देश के उन शूरवीर शहीदों के नाम जानता है जिन्होंने चाहे वो हिन्दू हो या मुस्लिम देश को आजाद कराने के लिए अपनी कुर्बानी दी है । उन्होंने कहा कि भाजपा देश की जनता को गुमराह करने में कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की बजाय पिछले दस वर्ष की डबल इंजन सरकार में किये गए कार्य की रूप रेखा पेश करता तो शायद हरियाणा का मतदाता समझ कर अपना मत सोच कर देता ।
वीरेंद्र दीक्षित ने कहा कांग्रेस पार्टी के युवा नेता  राहुल गांधी ने देश के हर वर्ग के लोगो से "भारत जोड़ो यात्रा" के दौरान मुलाकात कर जमीनी हकीकत से जुड़ उनकी समस्याओं को सुना व महसूस किया है जिस कारण उन्होंने पूरे देश के लिये ये फैंसला लिया कि इस बार चुनाव में कांग्रेस पार्टी नही भारत देश का मतदाता खुद चुनाव को लड़ेगा ओर असत्य पर सत्य की जीत का परचम लहरा देश द्रोहि ताकतों का सर्वनाश कर देश मे आपसी भाईचारे का परचम लहरा देश में मतदाताओं की अपनी सरकार बना झूठे जुमले छेड़ने वाली पार्टी की जमीनी हकीकत को मिट्टी में दहन कर चेन की सांस लेगा जिसकी शुरुआत देश के मतदाता ने अपने मत से जम्मू कश्मीर व हरियाणा में भाजपा का सूपड़ा साफ कर अपना फैंसला सुना दिया है ।
हरियाणा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र दीक्षित ने कहा कि 8 ओकटुबर को मतदाता का फैंसला सबके सामने आ जायेगा कि किस प्रकार से देश की जनता भाजपा के जुमलों व झूठ की राजनीति को भांप चुकी है । हरियाणा , जम्मू कश्मीर में चुनाव के नतीजों को देख कर भाजपा समझ ले कि भारत देश एक लोकतांत्रिक देश है और देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने वाले नागरिक व राजनैतिक दल यह बात अच्छे से समझ ले कि सो वार सुनार के एक वार लुहार का । 
वीरेंद्र दीक्षित ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज भी भारतदेश की आवाम से नतमस्तक हो माफी मांग कर खुद सच बोल दे तो हो सकता है देश की आवाम भाजपा को माफ भी कर दे वरना भारतीय जनता पार्टी भी कोई भारत मे थी अपना वजूद ढूंढती रह जायेगी ।
वीरेंद्र दीक्षित ने कहा कांग्रेस पार्टी के युवा नेता  राहुल गांधी जमीनी हकीकत से जुड़े व्यक्तित्व के नेता है उन्हें सत्ता की कुर्सी नही भारत देश कि आवाम के  हर दर्द व सविधान के तहत उनको दी जाने वाली सुविधाओं को दिलाने के लिए कार्य करने में शांति प्रदान होती है । हरियाणा , जम्मू कश्मीर की जीत के बाद महाराष्ट्र , झाड़खंड व दिल्ली में भी कांग्रेस पार्टी के युवा नेता कांग्रेस  पार्टी अपना परचम लहराने वाली है  । कांग्रेस पार्टी के युवा नेता  राहुल गांधी के खिलाफ बोलने वाली भाजपा इस बात को याद रखे कि उनके परिवार में पिता व दादी ने भारत देश की एकता को बनाये रखने व देश की आवाम को सुरक्षित रखने के लिये अपनी शहादत दी है ओर अगर देश की एकता के लिये अगर ओर भी शहादत की जरूरत पड़ी तो उनकी माता , बहन वो खुद ओर  हर कांग्रेसी कार्यकर्ता अपनी शहादत भारत देश के लिये देने को तैयार है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed