October 20, 2024

कलानौर थाना के आईओ ने जसराज–हवलदार भारतीय सेना ! 35 हजार रिश्वत, अनिल विज ने रोहतक जिले के एसपी को फोन किया और सम्बंधित अधिकारी को सस्पेंड कर करवाई करने के आदेश दिए ।

0
Sponsored

चंडीगढ़/अम्बाला:- जिला ब्यूरो राजीव मेहता:- 7 अगस्त

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार की ख्याति दूर-दूर तक है अब सेना के जवान भी पुलिस करवाई से नाराज होकर यहाँ पहुँच रहे है ऐसा ही एक मामला रोहतक जिले से आया जहाँ एक सेना के जवान ने अनिल विज को अपनी समस्या बताते हुए कहा कि मेरे भाई से कलानौर थाना के आईओ ने मुझसे 35 हजार रिश्वत के तौर पर लिए हैं उस पर अनिल बीच में कार्रवाई करते हुए रोहतक जिले के एसपी को फोन किया और सम्बंधित अधिकारी को सस्पेंड कर करवाई करने के आदेश दिए ।

Sponsored

जनता दरबार में खड़े सेना के जवान की सुनवाई करते हुए अनिल विज ने कहा कि रोहतक से आए फौजी की जो शिकायत आई है उस पर एसपी को करवाई करने के आदेश दे दिए है ! विज ने कहा कि सेना का जवान जो बॉर्डर पर हमारी रक्षा करने के लिए तैनात रहता है इनकी ही बदौलत हम अपने घरों में चैन से सोते हैं यदि इनके साथ ही और इनके घर वालों के साथ कुछ गलत होगा तो यह सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरी प्योरिटी है कि इनको और उनके परिवार को पूर्णतया सुरक्षा मिले यदि इनकी कोई समस्या है तो उस पर तुरंत एक्शन लिया जाएगा। इनकी समस्या को हल करने के लिए किसी भी हद तक जाना पड़े हम जाएंगे उनकी समस्या हर हाल में सुनाई जाएगी !

जसराज–हवलदार भारतीय सेना !

विज की करवाई से खुश होकर जाते सेना के जवान जसराज ने कहा कि पुलिस की नाकामी के खिलाफ आज मैं शिकायत देने आया हूँ ! उसने पुलिस द्वारा रिश्वत लेकर करवाई न करने का आरोप लगाया ! इस मौके पर उन्होंने सारे प्रूफ भी दिखाए ! उन्होंने बताया कि वो विज की करवाई से पूरी तरह से सस्पेंड है क्योंकि उन्होंने एसएचओ थाना कलानौर रोहितास व् हैड कांस्टेबल सुशिल को सस्पेंड करने के आदेश दिए है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed