October 20, 2024

बार एसोसिएशन को पुस्तकालय एवं बार के अन्य कार्यों के लिए 25,00,000/- रुपये देने कि घोषणा, हिंदुस्तानमें किसी चीज की कमी नहीं !- अनिल विज

0
Sponsored

अंबाला(आर पी डब्ल्यू न्युज) :-29 अगस्त


 हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज  बार कंपलेक्स, डिस्ट्रिक्ट कोर्ट अंबाला शहर में वकीलों से मिलने एवं वार्तालाप करने के लिए पधारे। इस अवसर पर सर्वप्रथम उन्हें एस डी विद्या के स्कूल बैंड दवरा सलामी दी गई और इस अवसर पर अनिल विज जी के स्वागत में पुष्प वर्षा की गई और सभी वकीलों ने उनका दिल खोल कर अभिनंदन एवं स्वागत किया। मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा ! इस मौके पर उन्होंने आप पार्टी के आरोपों पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी !

Sponsored

बार एसोसिएशन को पुस्तकालय एवं बार के अन्य कार्यों के लिए 25,00,000/- रुपये देने कि घोषणा:-

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

                    हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज  बार कंपलेक्स, डिस्ट्रिक्ट कोर्ट अंबाला शहर में वकीलों से मिलने एवं वार्तालाप करने के लिए पधारे। डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के प्रधान दिलबाग सिंह दानीपुर ने गृह मंत्री का स्वागत किया और बार की तरफ से वकीलों की मांगों एवं समस्याओं के बारे में ग्रह मंत्री को अवगत करवाया। मंत्री जी ने भी सभी सदस्यों का इस भरपूर स्वागत एवं अभिनंदन के लिए धन्यवाद किया और उन्होंने बार एसोसिएशन को पुस्तकालय एवं बार के अन्य कार्यों के लिए 25,00,000/- रुपये देने कि घोषणा कि और साथ ही यह भी आश्वासन दिया कि भविष्य में यदि डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन को और बार के विकास के लिए और यदि और धनराशि की आवश्यकता होगी और और धनराशि उपलब्ध कराई जायगी।

हिंदुस्तान में किसी चीज की कमी नहीं !:-

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

     मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री ने आप पार्टी पर निशाना साधा ! उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर प्रहार किया ! उन्होंने कहा की हिंदुस्तान में किसी चीज की कमी नहीं ! उन्होंने कहा कि विपक्ष ने कभी बताया की उन्होंने क्या काम किया ! उन्होंने आप पार्टी द्वारा बीजेपी पर सरकार गिराने के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की कोई सरकार नहीं गिरा सकता ! उन्होंने कहा की गिरता वो ही है जिसने काले कारनामे किये हों और उनके काले कारनामे सामने आ रहे हैं !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed