October 17, 2024

गाँव बलाना में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत के मामले ग्रामीण अंबाला के SP ऑफिस पहुंचे और मामले की SIT का गठन कर निष्पक्ष जाँच की मांग की

0
Sponsored
अंबाला(आर पी डब्ल्यू न्यूज़) :-29 अगस्त

गाँव बलाना में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत के मामले मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया, ग्रामीण अंबाला के SP ऑफिस पहुंचे और मामले की SIT का गठन कर निष्पक्ष जाँच की मांग की
बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

अंबाला के बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन पुलिस की इस कार्रवाई से बलाना गांव वासी संतुष्ट  नहीं है। ग्रामीणों का आरोप है कि सुसाइड नोट में जिन दो व्यक्तियों का जिक्र है उनमे से एक को गिरफ्तार कर पुलिस ने बिना ठोस पूछताछ किये ही जेल भेज दिया , ऐसे में आज भारी संख्या में इकट्ठा होकर ग्रामीण अंबाला के SP ऑफिस पहुंचे और मांग की है कि पुलिस इस मामले में SIT का गठन कर जांच करे। निष्पक्ष जांच न होने की सूरत में ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी भी दी।

ग्रामीण
ग्रामीण

अंबाला के गाँव बलाना में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत के मामले ने पूरे अंबाला को सकते में डाल दिया था। जिसके बाद लगातार इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग उठ रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया। लेकिन ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई से नाखुश दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते आज भारी संख्या में इकट्ठा होकर ग्रामीण SP ऑफिस पहुंचे और मामले की SIT का गठन कर निष्पक्ष जाँच की मांग की। ग्रामीणों ने बताया कि दिल दहला देने वाले इस मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपी के साथ सरकारी मेहमान की तरह पेश आई और उसे बिना ठोस पूछताछ के जेल भेज दिया गया। ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मामले में ठोस कार्रवाई न की गई तो वो कोई बड़ा कदम उठाने से भी पीछे नहीं हटेंगे और उसका जिम्मेदार पुलिस प्रशासन होगा।

Sponsored
जश्नदीप सिंह रंधावा , SP अंबाला

ग्रामीणों की मांग और मामले की गंभीरता को देखते हुए SP ने इस मामले में तुरंत SIT का गठन कर मामले की निष्पक्ष जांच के आदेश जारी कर दिए। जानकारी देते हुए SP जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि SIT का नेतृत्व DSP जोगिंदर सिंह करेंगे व् उनके साथ साथ सदर थाना SHO , सीआईए की टीम को मामले की जाँच सौंपी गई है। पकड़े गए आरोपी को VIP ट्रीटमेंट दिए जाने के सवाल पर भी SP ने प्रतिक्रिया दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed