October 21, 2024

नशा तस्करों के खिलाफ एक्शन मोड़ में नजर आ रही अंबाला पुलिस की एक और बड़ी कार्यवाई, गुप्त सूचना के आधार पर लगभग 3 लाख की हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को कड़ी मशक्क्त के बाद काबू करने में सफलता

0
Sponsored

आर  पी डब्लू  न्यूज़


अंबाला 7 सितंबर:- नशा तस्करों के खिलाफ एक्शन मोड़ में नजर आ रही अंबाला पुलिस की एक और बड़ी कार्यवाई देखने को मिली है। जहां अंबाला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लगभग 3 लाख की हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को कड़ी मशक्क्त के बाद काबू करने में सफलता हासिल की है। पकडे गए नशा तस्कर को आज पुलिस कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लेगी।

Sponsored
राम कुमार , एसएचओ , अंबाला शहर

अंबाला में नशा तस्करों पर नकेल कसने में जुटी अंबाला पुलिस आए दिन बड़ी कार्यवाई करती हुई नजर आ रही है। नशा तस्करों पर एक बार फिर से अंबाला पुलिस की बड़ी कार्यवाई देखने को मिली है , गुप्त सूचना के आधार अंबाला पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जिससे लगभग 3 लाख की हेरोइन बरामद हुई है। जानकारी देते हुए अंबाला सिटी एसएचओ ने जानकारी दी कि अंबाला शहर के दो खम्बा चौंक के नजदीक से बड़ी मशक्क्त के बाद नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है , जिसकी गुप्त सूचना उन्हें मिली थी। उन्होंने जानकारी दी कि पकडे गए नशा तस्कर से 23 ग्राम से ज्यादा हेरोइन बरामद हुई है , जिसकी कीमत लगभग 3 लाख रूपये है। फिलहाल आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लिया जायेगा , उन्होंने बताया कि नशा तस्कर से पूछताछ की जाएगी कि वो ये नशा कहां से लेकर आया था और इसने किसको सप्लाई करना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed