October 19, 2024

अंबाला में क्रिप्टो ट्रेडिंग के नाम पर लोगों से करोड़ों रूपये ठगने के मामले में अंबाला पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। अंबाला पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है,

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ पंकज सिंह


अंबाला 13 सितम्बर:- अंबाला में क्रिप्टो ट्रेडिंग के नाम पर लोगों से करोड़ों रूपये ठगने के मामले में अंबाला पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। अंबाला पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपियों से पुलिस ने चार गाड़ियां और ₹600000 कैश ,बैंक अकाउंट और प्रॉपर्टी बरामद की हैं।

Sponsored
जशनदीप सिंह रंधावा , एसपी ,अंबाला

क्रिप्टो ट्रेडिंग के नाम पर अंबाला के लोगों को करोड़ों रूपये का चुना लगाने वाले नटवरलाल आख़िरीकर सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। मामले में अंबाला पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। अंबाला पुलिस ने इस मामले में मुख्य 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पकडे गए युवकों से चार गाड़ियां और 60 लाख रुपए कैश , प्रॉपर्टी और बैंक अकाउंट भी पुलिस ने बरामद किए है। जिसकी जानकारी अंबाला के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने दी। उन्होंने बताया कि अंबाला के लोगों की शिकायत पर उन्होंने इस मामले में FIR दर्ज की थी , जिसमे उनके द्वारा एस आई टी गठित की गई थी, और कुछ ही दिनों में इन चारों आरोपियों को पकड़ लिया गया जिसके बाद इनसे पूछताछ की गई। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह पता लगा कि अंबाला की जनता को फसाने के लिए उन्होंने काफी सारे कार्यक्रम किए जिसमें अन्य लोगों को अपने साथ जोड़ने वाले को फिक्स्ड इनकम दी जाती थी जनता को पैसे वापस मिलने के सवाल पर एसपी ने कहा कि कोर्ट के आदेशों से ही यह सब तय होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed