October 20, 2024

सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से कब्ज़ा करने वाले नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर बाबा का बुलडोजर चला

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ पंकज सिंह


चंडीगढ़/ अंबाला 20 सितम्बर:-अंबाला छावनी में आज फिर नशा तस्करों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाई देखने को मिली है। सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से कब्ज़ा करने वाले नशा तस्कर की अवैध संपत्ति पर बाबा का बुलडोजर चला। आपको बता दें कि नशा तस्करी और जुआ सट्टे का काम करने वाले परवीन कुमार पर नशा तस्करी के 14 मामले दर्ज है , जिसपर नगर परिषद की टीम के साथ मिलकर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाई की और उसकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलाया। इस मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा , पिछले 6 महीनों में आज नशा तस्करों पर तीसरी बड़ी कार्यवाई को पुलिस ने अंजाम दिया है। 
हरियाणा के अंबाला में नशा तस्करों पर आज एक बार फिर से पुलिस की बड़ी कार्यवाई देखने को मिली। जहां सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से कब्ज़ा करने वाले नशा तस्कर परवीन कुमार की अवैध तरीके से कमाई गई संपत्ति पर यूपी की तर्ज पर बाबा का बुलडोजर चला। जानकारी के मुताबिक परवीन कुमार अंबाला छावनी की कुम्हार मंडी का रहने वाला है और इसपर नशा तस्करी के 14 मामले दर्ज है। नशा तस्कर परवीन कुमार द्वारा कमाई गई अवैध संपत्ति पर नगर परिषद और पुलिस की टीमों ने संयुक्त रूप से कार्यवाई करते हुए बाबा का बुलडोजर चलाया। परवीन कुमार की कोठी पर बुलडोजर चलाने से पहले पुलिस द्वारा कोठी को खाली करवाया गया। हालांकि मौके पर किसी भी तरह से कानून व्यवस्था ना बिगड़े इसके लिए भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया। 
राम कुमार , डीएसपी , अंबाला

जिसके बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी रामकुमार ने बताया कि अपराधी परवीन कुमार ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्ज़ा कर रखा था और नशा तस्करी और जुए सट्टे का काम कर यह अवैध संपत्ति बनाई थी। जिसपर उन्होंने नगर परिषद की टीम के साथ संयुक्त रूप से कार्यवाई करते हुए बुलडोजर चलाया है। उन्होंने जानकारी दी कि पुलिस द्वारा पहले भी ऐसे नशा तस्करी के कारोबार में संलिप्त अपराधियों द्वारा बनाई गई अवैध संपत्ति पर कार्यवाई की गई है और आगे भी ऐसे कार्यवाई जारी रहेगी।

Sponsored

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed