October 20, 2024

अंबाला जिले से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का 50 दिनों में अभी तक सुराग नहीं, परिजनों ने लगाई SP से न्याय की गुहार

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/पंकज सिंह


चंडीगढ़/अंबाला, 21 सितंबर:- अंबाला जिले से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए युवक का अभी तक सुराग नहीं लगा है। परिजन युवक की तलाश के लिए पिछले 50 दिन से भटक रहे हैं। परिजन ग्रामीणों के साथ गृह मंत्री अनिल विज आवास पर पहुंचे। यहां परिजनों ने बेटे की तलाश कराने की गुहार लगाई। इतना ही नहीं, परिजनों ने SP जशनदीप सिंह रंधावा से मुलाकात करके न्याय की गुहार लगाई है।

Sponsored
विकास का जीजा
विकास का भाई

अंबाला में पिछले 50 दिनों से एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है । जिसकी तलाश के लिए परिजन दर-दर भटक रहे हैं और न्याय के गुहार लगा रहे है।

मीडिया से बात करते हुए परिजनो ने बताया की वह सबसे पहले हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के पास उनके बेटे को ढूंढने की गुहार लगाने पहुंचे जहां से गृह मंत्री अनिल विज ने उन्हें अंबाला के एसपी के पास भेजा और फोन पर एसपी को सख्त आदेश भी दिए इनके बेटे को जल्द ढूंढा जाए।उन्होंने बताया कि 31 मई को पड़ोस की दुकान के दो युवक उनके बेटे विशाल को लेकर गए थे । जिसके बाद वे वापिस नही आया अपने दोस्तों के साथ घर से गया था। जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटा और जब उसके दोस्तों से उनके बारे पूछा तो उन्होंने बात को टोल मटोल कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर भी कार्यवाही ना करने के आरोप लगाए हैं और साथ ही उन्होंने गुहार लगाई है कि उनके बेटे को जल्द से जल्द ढूंढा जाए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed