October 21, 2024

लाजपत नगर में एक मकान की गिरी छत, छत के नीचे दबने से 4 लोगों को लगी चोटें, परिवार बेहद गरीब और एक ही कमरे में रह रहे थे 7 सदस्य

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/राज्य ब्यूरो राजीव मेहता


यमुनानगर 28 सितंबर:- यमुनानगर के लाजपत नगर में एक मकान के छत गिर गई जिसमें छत के नीचे दब गए जिसमें से 4 लोगों को चोटें लगी हैं । परिवार बेहद गरीब है और एक ही कमरे में परिवार के 7 मेम्बर रह रहे हैं और अपना गुजर-बसर कर रहे हैं । मकान की छत कच्ची कच्ची है और पिछले 3 दिन यमुनानगर में हुई मूसलाधार बरसात से यह छत गिर गई जिससे इस परिवार का बहुत ही नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही कि कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है।
परिवार का कहना है कि परिवार बेघर हो गया है लेकिन प्रशासन का कोई भी नुमाइंदा उनके सुध लेने नहीं आया है और अब उनको प्रशासन से मदद की गुहार भी लगा रहे हैं ।

Sponsored

यमुनानगर में पिछले 3 दिन हुई मूसलाधार बरसात में एक गरीब का आशियाना ही उससे छीन लिया। एक गरीब परिवार जो कि एक ही कमरे में अपने परिवार के साथ अपना गुजर-बसर कर रहा था, लेकिन छत कच्ची होने की वजह से वह छत भी गिर गई और परिवार बेघर हो गया ।

जगदीश कुमार , पीड़ित

मकान मालिक जगदीश ने बताया कि इस मकान में कई सालों से रह रहे हैं और मकान की छत कच्ची थी। वह 7 लोग एक ही कमरे में गुजर-बसर कर रहे थे । जगदीश ने बताया कि जब छत गिरी तो उसकी पत्नी , उसका बेटा और उसकी बेटी मौजूद थे और छत गिरने से वे नीचे दब गए और इन चारों को ही मामूली चोटें लगी हैं लेकिन गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed