October 19, 2024

9 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया बलात्कार,पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर ली, लेकिन आरोपी अभी फरार हैं।

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ ब्यूरो रिपोर्ट


फरीदाबाद,30 सितम्बर:- 9 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया बलात्कार । मामला फरीदाबाद का है जहा मासूम के साथ हुई इस वारदात के बाद लोग गुस्से में हैं वही आरोपी अभी फरार है । फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है । खास बात ये है कि डेढ़ महीने पहले ही फरीदाबाद की 11 साल की एक मासूम की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी जिसका आरोपी अभी भी फरार है ।

Sponsored

मासूम बच्ची और उसके पिता का चेहरा तो हम आपको नहीं दिखा सकते लेकिन आप इस बच्चे के चलने से अंदाजा लगा लेंगे की बच्ची चलने में भी असमर्थ है । फिलहाल बच्चे को फरीदाबाद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

बच्ची के पिता के मुताबिक वह घर पर नहीं थे और तभी उनके पड़ोस में रहने वाले आकाश नाम का युवक मासूम बच्ची को खाने पीने की चीज दिलाने के लिए बहला फुसला कर BPTP इलाके में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया और उसे घर छोड़कर चला गया। बच्ची की खराब हालत देखकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस में शिकायत की गई ।

मोनिका
( एसीपी महिला थाना )

पीड़ित बच्ची के पिता ने मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली है और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रही हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed