October 21, 2024

रेवाड़ी में 9वीं का छात्र लापता,
कोल्ड ड्रिंक लेने गया था,
पुलिस की कार्रवाई से खफा ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे जाम किया

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ ब्यूरो रिपोर्ट


लापता मयंक फाइल फोटो

रेवाड़ी 9 अक्टूबर:- रेवाड़ी जिले के गांव जैनाबाद से एक 9वीं का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है, लेकिन 18 घंटे बीत जाने के बाद भी जब बच्चे का सुराग नहीं लगा तो ग्रामीण डहीना बस स्टैंड पर एकत्रित हुए और पुलिस की कार्रवाई से खफा होकर स्टेट हाईवे जाम कर दिया।

जाम की सूचना मिलते ही पुलिस बल व DSP हेडक्वार्टर हंसराज मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। फिलहाल ग्रामीण सड़क पर ही डटे हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, गांव जैनाबाद निवासी अजीत का 13 साल का बेटा मयंक 9वीं कक्षा में पढ़ता है। शनिवार की शाम वह घर से कोल्ड ड्रिंक लेने के लिए साथ लगते डहीना बस स्टैंड पर गया था, लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं पहुंचा। काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। साथ ही मामले की सूचना डहीना चौकी पुलिस को दी गई। परिजन रातभर मयंक को तलाशते रहे, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा।

रविवार सुबह मयंक के लापता होने के मामले ने तूल पकड़ लिया। ग्रामीण अपने वाहनों में सवार होकर रेवाड़ी-महेन्द्रगढ़ रोड पर गांव डहीना बस स्टैंड पर पहुंच गए और दोनों तरफ स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि 18 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिससे उनके बेटे का पता नहीं चल पाया। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। डहीना चौकी व खोल थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस के एक नहीं सुनी। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक मयंक का सुराग नहीं लग जाता, वह सड़क से नहीं उठेंगे। वहीं जाम की सूचना पाकर DSP हेडक्वार्टर हंसराज भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने की कोशिश की।

Sponsored

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed