October 21, 2024

विधायक चिरंजीव राव ने विकास नगर में सुनी लोगों की समस्याएं

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ब्यूरो रिपोर्ट


  • विधायक चिरंजीव राव ने विकास नगर में सुनी लोगों की समस्याएं,
  • जलभराव , टूटी सड़क, बिजली की लटकती तारों की समस्या के समाधान के लिए अधिकारियों को फोन करके समाधान करने के लिए कहा ,
  • विधायक ने कहा बीजेपी सरकार में बढ़ा भ्रष्टाचार, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने में की जा रही खानापूर्ति,
  • रेवाड़ी इओ को स्टेट विजिलेंस टीम द्वारा गिरफ्तार किये जाने पर कहा , इनसे पहले इओ थे उसके खिलाफ भी स्टेट विजिलेंस टीम ने किया हुआ केस दर्ज,
  • आदमपुर चुनाव में कहा कांग्रेस की जीत पक्की,
  • पंचायत चुनाव दो चरणों में कराने और सरपंच – जिला परिषद् की वोटिंग भी दो भागों में कराने पर कहा जनता पर पड़ेगी दौहरी मार, इससे वोटिंग प्रतिशत भी घटेगा

रेवाड़ी 9 अक्टूबर:– रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने आज शहर के विकास नगर और गुलाबी बाग़ कालोनीवासियों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को फोन करके समस्या के समाधान के निर्देश दिए। दोनों कॉलोनी में टूटी सड़क , जलभराव और गलियों में लटकती बिजली की तारों की समस्या से जनता परेशान है।

Sponsored
विधायक चिरंजीव राव

विधायक चिरंजीव राव ने भ्रष्टाचार के मामले पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा… उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर कार्रवाई करने के नाम पर केवल खानापूर्ति की जाती है। आपको बता दें कि रेवाड़ी नगर परिषद् के ईओ केके यादव को अंबाला में सचिव रहते आठ साल पहले किये गए भ्रष्टाचार के मामले में स्टेट विजिलेंस टीम ने बीते दिन गिरफ्तार किया था। वहीँ इससे पहले रेवाड़ी नगर परिषद् के इओ रहे अभे सिंह पर भी हाल में ही भ्रष्टाचार की धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। जिसे सस्पेंड कर दिया गया था। इस मामले पर विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि बीजेपी में भारी भ्रष्टाचार हो रहा है।

विधायक चिरंजीव राव ने आदमपुर उपचुनाव और पंचायत चुनाव पर कहा कि आदमपुर में कांग्रेस की जीत पक्की है। और पंचायत चुनाव दो चरणों में कराने और सरपंच और जिला परिषद् की वोटिंग भी दो भागों में कराने पर मतदान भी कम होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed