October 21, 2024

विधायक नयनपाल रावत ने गांव दूधोला में करीब 2 करोड रुपए की लागत से होने वाले दो जोहड़ों के सौंदर्यकरण के कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया

0
Sponsored
आर पी डब्ल्यू न्यूज/ ब्यूरो रिपोर्ट

पलवल 18अक्टूबर:-हरियाणा भंडारण निगम के चेयरमैन एवं पृथला विधानसभा से विधायक नयनपाल रावत ने गांव दूधोला में करीब 2 करोड रुपए की लागत से होने वाले दो जोहड़ों के सौंदर्यकरण के कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा रावत का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया।
नयनपाल रावत, चैयरमेन हरियाणा भंडारण निगम व विधायक पृथला विधानसभा

हरियाणा भंडारण निगम व पृथला से विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि गांव दूधोला में दो जोहड़ों के ओवरफ्लो होने के कारण जोहड़ों का पानी रास्तों में भरा जाता था। जिस कारण ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। जिसे देखते हुए आज करीब 2 करोड रुपए की लागत से होने वाले सरकारी स्कूल वाली जोहड़ और होली मार्ग वाली जोहड़ के सौंदर्यीकरण के कार्य का शुभारंभ किया गया है। जिससे कि ग्रामीणों को किसी तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के दिशा निर्देश अनुसार जिले की 104 जोहड़ों का सौंदर्यकरण करने का निर्णय लिया गया है। जिसका पैसा भी आ चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए गए हैं और पृथला विधानसभा क्षेत्र में भी विकास कार्य करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इस अवसर पर नयनपाल रावत ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की जन विरोधी नीतियों के चलते ही आदमपुर विधानसभा से कांग्रेसी विधायक कुलदीप बिश्नोई ने अपने पद से इस्तीफा दिया और भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है। उन्होंने कहा आदमपुर उपचुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अब अपने बेटे भव्य बिश्नोई को भाजपा प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है। निश्चित तौर पर आदमपुर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीत होगी। रावत ने इस अवसर पर 4 छात्रों को लैपटॉप भी वितरित किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed