October 17, 2024

कृषि मंत्री ने तोड़ी परिपाटी . . . दीपावली मिलन के लिए स्वयं ही पहुंचे दुकानदारों व रेहड़ी चालकों के बीच।हाथ जोड़ कर पहले की राम-राम तो दुकानदारों व रेहड़ी चालकों से घर के लिए खरीदा सामान।

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/अभिषेक ठाकुर


भिवानी/ लोहारू 24 अक्टूबर:- प्रदेश के कृषि एवम् पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने बड़े नेताओं और मंत्रियों के घरों में जाकर मिठाई देकर दीपावली मिलन की परिपाटी को तोड़ते हुए लगातार तीसरी बार लोहारू व बहल के बाजार के बीचोंबीच पैदल चलकर रेहड़ी वाले से लेकर छोटे से छोटे दुकानदारों को दीपवली की शुभकामनाएं दी। बड़ी बात यह रही कि स्वयं ही दुकानदारों के बीच दीपावली मिलने पहुंचे कृषि मंत्री ने रेहड़ी व दुकानों से स्वयं के परिवार के लिए भी मिट्टी से बने दीपक व फ्रुट इत्यादी की खरीददारी की।

Sponsored
 जेपी दलाल कृषि एवं पशुपालन मंत्री हरियाणा

उन्होंने प्रत्येक दुकान में जाकर कहा कि सभी व्यापारी व दुकानदार भाई आपस में प्यार प्रेम से रहे।  दीपावली के पावन पर्व पर लोहारू सहित प्रदेश के किसानो  व आमजन को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि दिवाली रोशनी का उत्सव है जो हम सभी के जीवन में नया प्रकाश लेकर आए और हमारा प्रदेश सदा सुख, समृद्धि और विकास से समृद्ध रहे।

कृषि मंत्री ने लोगों को  इस दिन हम प्रेम, सदभाव और भाईचारे का दीपक प्रज्वलित करें और खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें। उन्होंने मां लक्ष्मी से कामना की है कि वह प्रदेशवासियों पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे। इस दौरान सूबे के केबिनेट मंत्री को बाजार के बीचोंबीच पाकर दुकानदारों में भी खूब जोश दिखाई दिया और उन्होंने कृषि मंत्री का दिल खोल कर स्वागत किया।

कृषि मंत्री ने पंचायत चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील की और कहा कि शांतिपूर्ण मतदान करें और भाईचारा बनाए रखें।आदमपुर चुनाव पर बोलते हुए कहा कि भव्य विश्नोई की जीत निश्चित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed