October 21, 2024

त्यौहारों के मद्देनजर जिला पुलिस के द्वारा भीड़ वाली जगहों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व दशहरा दहन के स्थल पर कानून व्यवस्था व यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पलवल में व्यापक पुलिस प्रबंध किए गए हैं।

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ ब्यूरो रिपोर्ट


पलवल 24 अक्टूबर:- त्यौहारों के मद्देनजर जिला पुलिस के द्वारा भीड़ वाली जगहों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व दशहरा दहन के स्थल पर कानून व्यवस्था व यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पलवल में व्यापक पुलिस प्रबंध किए गए हैं। इसके अलावा संदिग्ध व असमाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखने के लिए सिविल में भी पुलिस कर्मचारी मुख्य बाजारों में तैनात किए गए।

Sponsored
राजेश दुग्गल, जिला पुलिस अधीक्षक

जिला पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने कहा कि त्यौहारी सीजन को देखते हुए जिला पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। जिला पुलिस के द्वारा किसी भी अप्रिय घटना व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रभावी व व्यापक स्तर पर पुलिस प्रबंध किए गए हैं। ताकि जिला पलवल के वासी सामाजिक समरसता के इस त्यौहार को पूरे उत्साह और खुशी के साथ मना सकें। पलवल पुलिस के द्वारा भीड़ वाली जगहों, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व दशहरा दहन के स्थल पर कानून व्यवस्था व यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पलवल में व्यापक पुलिस प्रबंध किए गए हैं। वही भीड़भाड़ वाली जगहों पर सुचारू रूप से यातायात व्यवस्था व कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जिला पुलिस पलवल की एसएचओ मोबाइल, पीसीआर, महिला पीसीआर, दुर्गा शक्ति मोबाइल, मोटरसाइकिल राईडर सहित करीब  50 पुलिस की गाड़ियों को नियुक्त किया गया है। यह सभी पेट्रोलिंग टीम अपने-अपने थाना क्षेत्र व चौकी के क्षेत्र में लगातार गश्त कर के कानून व्यवस्था बनाए रखेंगे। इसके अलावा त्योहारों पर बाजारों में आम जनता की सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला पलवल में 25 पैदल गश्त लगाई गई हैं। जिला पुलिस के सभी थाना प्रबंधक व चौकी इंचार्ज त्योहारों को देखते हुए अपने- अपने क्षेत्र में प्रभावी गस्त करके व ड्यूटी लगाकर कानून व्यवस्था बनाए रखेंगे। वहीं संदिग्ध व असामाजिक तत्वों पर विशेष तौर पर नजर रखी जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने जिला वासियों से अपील की है कि कानून व्यवस्था बनाए रखने में जिला पुलिस को सहयोग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed