October 21, 2024

छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में दो आरोपी काबू सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी पूरी वारदात

0
Sponsored

आर पी डबलू समाचार / राजीव मेहता


यमुनानगर 09 नवंबर:-हरियाणा में यमुनानगर के थाना  फरकपुर क्षेत्र में एक छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी पर पहले ही हत्या, मारपीट, एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। 
कमलजीत सिंह डीएसपी यमुनानगर

यमुनानगर के थाना फरकपुर क्षेत्र में एक छात्र की तीन युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। यह वारदात इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसमें तीनों आरोपी युवक से मारपीट करते हैं और उसके बाद उसे नाली में फेंक कर फरार हो जाते हैं नजर आए थे। यमुनानगर के डीएसपी कमलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने तुरंत सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर उसके आधार पर आरोपियों की तलाश की। जिसमें से आरोपी मनीष वा बसंत को गिरफ्तार किया गया और उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तीसरे आरोपी राजन की गिरफ्तारी की जानी है। उसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। डीएसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले मनीष व अमित का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। और परसों जब मनीष, बसंत व राजन एक बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से अमित आ गया। जिस पर तीनों ने अमित की पिटाई कर दी जिसमें अमित की मौत हो गई।

Sponsored

डीएसपी ने बताया कि बसंत का भाई पहले ही चर्चित जानू हत्याकांड में गिरफ्तार है। बसंत पर हत्या, लड़ाई झगड़े व एनडीपीसी एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed