October 15, 2024

PWD रेस्ट हाउस मे जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे !

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज/राजीव मेहता


अंबाला 3 दिसंबर:- एक बार फिर से हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस मे जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे ! इस मौके पर पुरे प्रदेश से हज़ारों की संख्या मे फरियदी अपनी फरियाद लेकर अम्बाला कैंट PWD रेस्ट हाउस पहुंचे  ! बता दे कि गृह मंत्री का जनता दरबार बहुत ही प्रचलित है ! लोगों को विश्वास होता है की गृह मंत्री अनिल विज उनकी समस्या का समाधान जरुर करेंगे ! सुबह से ही लोग PWD रेस्ट हाउस मे आना शुरु  ! आचार संहिता लगने के कारण  जनता दरबार को कुछ समय के लिये किया गया था स्थगित ! आज एक बार फिर से जनता दरबार लगाया जा रहा है !

Sponsored
फरियादी – जींद

अनिल विज के जनता दरबार मे जींद से  आए फरियादी ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि बहुत जगह घूम लिया लेकिन कही सुनवाई नही हुई वही फरियादी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को नाम का सीएम बनाया हुआ है अगर अनिल विज सीएम होते तो शिकायतों के लिए इतनी भीड़ न लगती ।

महिला – फरियादी

वही एक फरियादी अपनी धोती के रेप केस पर 6 महीने से सुनवाई न होने से परेशान बुजुर्ग महिला अनिल विज के जनता दरबार मे पहुंची। इसके साथ ही पूरे परिवार को पुलिस वाले धमकी दी जा रही है । जिसकी शिकायत अनिल विज के जनता दरबार मे लेकर पहुंची।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed