October 21, 2024

ईवीएम मशीनों में कैद जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों की किस्मत  27 नवम्बर को खुलेगी

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज/ अभिषेक ठाकुर


  • मतगणना में 14 टेबलों पर 259 बूथों की 19 राउंड़ में होगी
  • मतगणना के लिए व्यापक प्रबन्ध
  • सुबह आठ बजे से शुरू होगी  मतगणना
  • रिटर्निंग अधिकारी ने स्ट्रांग रूम का दौरा कर दी  जानकारी

भिवानी 19 नवंबर :- जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के चुनांव 30 अक्टूबर को सम्पन्न होने के बाद अब उनकी किस्मत ईवीएम मशीनों में कैद है ।मशीनों को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड में थ्री लेयर सुरक्षा बनाकर स्ट्रांग रूम में रखवाया गया है। मतों की गणना 27 नवंबर को सुबह आठ बजे से शुरू की जाएगी। यह बात रिटर्निंग अधिकारी ने स्ट्रांग रूम का दौरा कर कही।

Sponsored

19 राउंड  में की जाएगी मतगणना :-

विस्तृत से जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि  खंड भिवानी के 259 बूथों के लिए 14 टेबलों पर 19 राउंड  में मतगणना की जाएगी।उन्होंने कहा कि पंचायत समिति व जिला परिषद के सदस्य की मतगणना एजेंट पास के लिए आवेदक निर्धारित प्रफोर्मा में पुलिस वैरीफिकेशन करवाकर सभी दस्तावेज संलगन करे इसके लिए स्थानीय बीडीपीओं कार्यालय में डैस्क बनाया गया है और जिला परिषद की मतगणना एजेंट पास के लिए लघु सचिवालय चुनाव कार्यालय से संपर्क करें। उन्होंने बताया कि भिवानी ब्लॉक की मतगणना स्थानीय हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के हॉल नंबर एक में 27 नवंबर को सुबह आठ बजे से शुरू होगी। मतगणना के लिए व्यापक प्रबंध कर दिए गए है।

मतगणना एजेंट अपने साथ अपना पहचान पत्र जरूर लेकर आएं

 रिटर्निंग अधिकारी ने प्रत्याशियों के मतगणना एजेंटों से अपील करते हुए कहा है कि वे अपने साथ अपना पहचान पत्र जरूर लेकर आएं, इसके बिना अंदर प्रवेश नहीं होने दिया जाएगा। इसके अलावा मतगणना हाल में किसी को मोबाईल या अन्य कोई सामान साथ लेकर जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंचायत समिति सदस्य की मतगणना एजेंट पास के लिए इच्छुक व्यक्ति निर्धारित प्रोफार्मा भरकर आधार कार्ड व फोटो के साथ स्थानीय बीडीपीओं कार्यालय पर डैस्क पर व जिला परिषद की मतगणना एजेंट पास के लिए लघु सचिवालय स्थित चुनाव कार्यालय में जमा करवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed