October 20, 2024

गुरु रविदास जयंती के अवसर पर नरवाना में 3 फरवरी को आयोजित होगा राज्य स्तरीय कार्यक्रम: सुभाष बराला

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ब्यूरो रिपोर्ट


चेयरमैन सुभाष बराला ने दर्जनों गांवों का दौरा कर नरवाना में आयोजित होने वाले कार्यक्रम का दिया निमंत्रण

टोहाना, 30 जनवरी:- हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा कि गुरुओं की विचारधारा व आदर्शों को युवा पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा महापुरुषों की जयंती के अवसर पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं, ताकि युवाओं में भी समाज सेवा व राष्ट्रभक्ति की भावना पैदा हो सके। उन्होंने 3 फरवरी को संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की जयंती के अवसर पर नरवाना में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम के निमंत्रण देने के लिए टोहाना विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा किया।

Sponsored

चेयरमैन श्री बराला ने सोमवार को भीमेवाला, गाजुवाला, नांगला, रत्ताखेड़ा, अमानी, भोडियाखेड़ा, पिरथला, ठरवा, ठरवी, बोस्ती, सानियाना, ढाणी भोजराज, ढाणी सांचला सहित विभिन्न गांवों में संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की जयंती के अवसर आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम का निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे व कार्यक्रम की अध्यक्षता राज्यसभा सांसद कृष्ण पवांर करेंगे। उन्होंने ग्रामीणों से आह्वान करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में नरवाना पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के विचार सुने।

उन्होंने कहा कि पहले भी गुरुओं के जन्मोत्सव गांवों व शहरों में बनाते रहे हैं लेकिन किसी भी सरकार की तरफ से इस तरह के राज्य स्तरीय कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया गया, जिस तरह मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सभी वर्गों के नागरिक पहुंचकर ऐसे कार्यक्रम बनाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि जब से मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनी है तभी से हर संत महात्माओं व महापुरुषों की जयंती समारोह सरकारी तौर पर बड़े ही भव्य आयोजन के साथ मनाई जा रही है जबकि पहले की सरकारों ने इस तरह के आयोजन नहीं किये जाते थे। उन्होंने सभी क्षेत्र वासियों से निवेदन करते हुए कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की जयंती धूमधाम से मनाए।इस मौके पर रिंकू मान, वेद जांगड़ा, प्रवीण समेंन, सतबीर भीमेवाला, वीरभान समैण, विकास ललौदा,जीता कन्हड़ी, सुरेश गाजूवाला, सन्दीप गाजुवाला, सेवा, मदनलाल भीमेवाला, जयपाल बोस्ती, जीतू बोस्ती, जयप्रकाश, राजेश कुमार, चरत सिंह, रणधीर सिंह, सन्दीप सिंह ठरवा, सन्दीप ललौदा, महेंद्र सिंह, कृष्ण ठरवी, मदनलाल, महाबीर सिंह, नवीन शर्मा, जगजीवन शर्मा, शुभम सागू, ओमप्रकाश जांगड़ा सहित सैंकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed