October 21, 2024

रादौर पुलिस की नींद खराब करने वाले  आरोपी ने रादौर में ही दस चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज/राजीव मेहता


यमुनानगर 17 दिसंबर:-  यमुनानगर मे स्पेशल सेल की टीम ने एक एैसे चोर को गिरफ्तार किया है, जिसने रादौर पुलिस की नींद खराब कर रखी थी । आरोपी ने रादौर में ही दस चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। अब आरोपी को स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से चोरी का सामान व नगदी बरामद कर ली गई है। आरोपी ने चोरी करने में मंदिर भी पीछे नहीं छोड़े।

Sponsored
एसएचओ सिटी यमुनानगर कमलजीत सिंह

सेल के इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक चोरी की फिराक में त्रिकोणी मोड़ रादौर में घूम रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पैक्टर सुखदेव सिंह, सुरेन्द्र, सुखविन्द्र, याकूब, विपिन, कुलदीप की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया, जिसकी पहचान छोटा बांस निवासी बब्बू उर्फ गब्बर के नाम से हुई। आरोपी ने पूछताछ में चोरी के दस मामलों का खुलासा किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। इंचार्ज ने बताया कि आरोपी 18 अगस्त को ही जेल से बाहर आया और आते ही उसने रादौर में ही चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। आरोपी पर पहले भी विभिन्न धाराओं में कईं मुकद्दमे दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन हैं। आरोपी के पकड़े जाने से अब रादौर के लोगों को काफी राहत मिलेगी। आरोपी सूने घरों को ही निशाना बनाता था और अकेला ही वारदातों को अंजाम देता था।

दस मामले सुलझे :

इंचार्ज राजेश राणा ने बताया कि 6 दिसंबर को श्री राम कालोनी निवासी दर्शन लाल अरोड़ा का घर बन्द था। वह दुकान पर थे। आरोपी उनके घर में घुस गया और वहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसका बेटा सक्षम अचानक घर पर आ गया और चोर ने उसे चाकू दिखाया और मारने की कौशिश की, जिसमें वह बाल-बाल बचा। चोर मौके से फरार हो गया। इसके अलावा 26 नवंबर को प्रेम कालोनी रादौर में सूने घर में चोरी की। 6 दिसंबर को श्री राम कालोनी रादौर में चोरी की। 9 दिसंबर को सिविल अस्पताल रादौर के नजदीक घर में चोरी की। 4 दिसंबर को अंबेडकर नगर रादौर में चोरी की। 24 नवंबर को नागरान मौहल्ला रादौर में चोरी की, 2 महीने पहले पंचमुखी मंदिर रादौर से डेढ लाख रूपये चोरी किए। एक माह पहले फिर अंबेडकर नगर में चोरी की। ढाई महीने पहले शास्त्री कालोनी व 22 नवंबर को वाल्मीकि बस्ती में चोरी की। आरोपी ने सूने घरों को ही निशाना बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed