October 21, 2024

कलावड निवासी 20 वर्षीय उन्हीं के खेतों में मैं पेड़ से लटका हुआ मिला जिसके चलते पूरे एरिया में सनसनी फैल गई

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज/राजीव मेहता


मृतक हर्ष की फाइल फोटो

यमुनानगर 18 दिसंबर:- यमुनानगर के गांव  कलावड निवासी 20 वर्षीय उन्हीं के खेतों में मैं पेड़ से लटका हुआ मिला जिसके चलते पूरे एरिया में सनसनी फैल गई । सूचना मिलते ही मृतक हर्ष के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने थाना छप्पर पुलिस को सूचना दी । पुलिस मौके पर पहुंचते ही उन्होंने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जगाधरी के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

Sponsored
मृतक के भाई राजेश

मृतक के भाई राजेश मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज सुबह 7:30 बजे हर्ष की ताई सुबह किसी काम से खेतों की तरफ जा रही थी तो उसने पेड़ से लटका हुआ । हर्ष का शव देखा और उसने ही परिवार के अन्य लोगों को इस बारे में सूचना दी। मृतक के भाई ने आगे बातचीत में बताया कि गांव की सी एक लड़की जिसका नाम पलक है। पलक और हर्ष के बीच लंबे समय से प्यार चल रहा था जिसकी भनक पलक और हर्ष के परिवार दोनों को थी। कल इस बारे में पलक के परिजनों ने हर्ष के परिजनों को घर जाकर इस बारे में समझाया कि वह अपने बेटे को समझा ले और हर्ष के पिता ने कहा कि उनका बेटा आगे से उनकी बेटी पलक से नहीं मिलेगा। कुछ दिनों पहले ही हर्ष के पिता ने एक कार खरीदी थी । जिसके चलते हर्ष ने उसे कार में घुमाया था और यही बात उनके परिजनों के पांच लोगों को पसंद नहीं आई जिसमें गुलशन, ऋषि, संजीव, गौरव और गांव अली का रणधीर भी शामिल है। इन 5 लोगों ने ही हर्ष की हत्या करके। उसका शव उन्हीं के खेतों में पेड़ से लटका है। ऐसा परिजनों का आरोप है परिजनों का कहना है कि उन्हें हत्या के दोषी लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी चाहिए।

डीएसपी प्रमोद कुमार

मौके पर पहुंचे डीएसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जगाधरी के सिविल हस्पताल में रखवा दिया है और डाक्टरों के बोर्ड द्वारा मृतक हर्ष के शव  का पोस्टमार्टम करवाया  जाएगा और आगे की जांच इस मामले में की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed