October 21, 2024

एंटी नारकोटिक्स सेल टीम द्वारा 15 ग्राम स्मैक के साथ पकड़े गए आरोपी

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/ राजीव मेहता


यमुनानगर दिसंबर 24:- एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम द्वारा नशा तस्करों पर धरपकड़ लगातार जारी है। टीम ने दो व्यक्तियों को 15 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी नशा बेचने की फिराक में थे। आरोपियों खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sponsored
इंचार्ज प्रमोद वालिया

सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, रणबीर सतीश कुमार, अमरजीत व प्रताप नगर पुलिस के साथ मिलकर टीम का गठन किया गया। टीम ने नागल पट्टी गांव से नशा बेचने की फिराक में घूम रहे दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट जन स्वास्थ्य विभाग के उपमंडल अभियंता कवर सन्नी सिंह को बुलाया गया। जिसके सामने पकड़े गए दोनों व्यक्तियों की तलाशी ली गई इनके पास से 15 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में जिनकी पहचान नागल पट्टी निवासी आलिम व मुंसी के नाम से हुई। आरोपी आलिम से 9 ग्राम स्मैक व आरोपी मुंशी से 6 ग्राम स्मैक बरामद हुई दोनों ही नशा बेचने की फिराक में खड़े हुए थे आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि आरोपी मुंशी के खिलाफ पहले भी करीब 4 मामले नशा तस्करी व अन्य केस दर्ज है। जबकि आरोपी आलिम पर पहले 4 मामले पहले दर्ज है। जो कोर्ट में विचाराधीन है। आरोपी लंबे समय से नशे बेचने का काम कर रहे थे।

मुख्य तस्कर को गिरफ्तार –
इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि आरोपी मुंशी से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह नशीले पदार्थ अपने ही गांव के साजिद से लेकर आया था। उनकी टीम ने मुंबई बस स्टैंड के पास से आरोपी साजिद को भी गिरफ्तार कर लिया आरोपी मुख्य तस्कर है अभी जिससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed