October 18, 2024

मंदिर में चोरी करने वाले शख्स की बाबा ने की पिटाई, पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज़/राजीव मेहता


यमुनानगर, फरवरी 2:- यमुनानगर के देवी भवन इलाके में स्थित प्राचीन देवी योग माया मंदिर डेरा बाबा सुमार नाथ में दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया. इस दौरान डेरे के बाबा ने चोर को रंगे हाथों काबू कर लिया और जमकर उसकी पिटाई की। चोरी की हुई मूर्ति भी चोर से बरामद हुई । जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Sponsored
प्रदीप (आरोपी)

यमुनानगर में आए दिन चोरी की वारदात में बढ़ती जा रही है ताजा मामला सामने आया है जगाधरी के देवी भवन इलाके से जहां दिनदहाड़े एक डेरे में एक चोर ने चोरी का प्रयास किया।

चोर मंदिर से प्राचीन बेशकीमती मूर्ति चूराकर निकलननिकलने का प्रयास कर रहा था लेकिन मंदिर के बाबा ने उसे देख लिया और पकड़कर जब तलाशी ली तो उसके पास से वह मूर्ति बरामद हुई जिसके बाद उसकी धुनाई की गई और मौके पर पुलिस को बुलाकर चोर को हवाले किया गया।

योगी निर्मनाथ (शिकायतकर्ता)

मंदिर के बाबा ने बताया कि इससे पहले भी यहां कई बार चोरी हो चुकी है और उन्हें शक है कि इसी शख्स ने पहले भी यहां चोरियों की वारदातों को अंजाम दिया है।वही जब इस चोर से पूछताछ की गई तो वह अपने बच्चों में यह कहता नजर आया कि वह मूर्ति के साथ सेल्फी लेना चाहता था जिसके चलते उसने मूर्ति उठाई थी और उस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं।

शिषपाल वालिया (पुलिस अधिकारी)

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मंदिर में एक चोर पकड़ा गया है जिसके चलते वह सूचना पर यहां पहुंचे और चोर को काबू कर लिया गया है उन्होंने बताया कि मंदिर के बाबा जो शिकायत देंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी इस शख्स के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज है फिलहाल देखना यह होगा अब इसके खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाई जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed