October 17, 2024

भाजपा प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर के चुनाव कार्यालय उद्घाटन पर सुरेश राणा और सुखराम चौधरी का समर्थन

0
Sponsored

आर पी डबल्यू न्यूज़ / राजीव मेहता


जगाधरी विधानसभा के प्रताप नगर ,छछरौली और जगाधरी शहर में किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन।

Sponsored

इस मौके पर जिला यमुनानगर के चुनाव प्रभारी उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, हिमाचल के पांवटा साहिब से वर्तमान विधायक एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी  मौजूद रहे।

यमुनानगर 8 सितंबर:- जगाधरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एवं हरियाणा सरकार में कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने जगाधरी विधानसभा में चुनाव कार्यालयो का उद्घाटन कर किया अपना चुनावी शंखनाद। इस मौके पर यमुनानगर जिले के चुनाव प्रभारी उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा व हिमाचल के पांवटा साहिब से वर्तमान में विधायक एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी मौजूद रहे। सबसे पहले कृषि मंत्री ने प्रताप नगर उसके बाद छछरौली और फिर जगाधरी शहर में चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया। इस मौके पर उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा की भाजपा कार्यकर्ताओं में विधानसभा चुनावों को लेकर भारी उत्साह है। प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी वहीं हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर भी जगाधरी से लगातार तीसरी बार भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे।

हरियाणा के कृषि मंत्री एवं जगाधरी से भाजपा प्रत्याशी कंवरपाल गुर्जर के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर यमुनानगर जिले के चुनाव प्रभारी एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों को लेकर हरियाणा में भारी उत्साह है और इस उत्साह को देखकर लगता है कि लगातार तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने केवल और केवल झूठ बोलने का काम किया कांग्रेस की सरकार घोटाले की सरकार थी कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में झूठ बोलकर लोगों को बहकाने का काम किया । कभी खटाखट पैसे देने की बात की लेकिन अब कांग्रेस की सच्चाई जनता के सामने आ चुकी है। कांग्रेस ने जहां घोटाले ही घोटाले किए वहीं भाजपा ने सत्ता में काबिज होते ही पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के  समान रूप से विकास किया। इन्हीं विकास कार्यों की बदौलत प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी वही उन्होंने कहा कि जगाधरी विधानसभा में भी कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर के नेतृत्व में अभूतपूर्व बदलाव हुआ है इस बार कृषि मंत्री फिर से बड़ी जीत दर्ज करेंगे। इस मौके पर सैकड़ो की संख्या में जगाधरी वासी और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed