October 21, 2024

गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज  में गुरुवार को कालेज की दूसरी मंजिल से गिरने से हुई मानसी की मौत!

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज/राजीव मेहता


यमुनानगर, 02 दिसंबर:- गुरु नानक गर्ल्स कॉलेज  में गुरुवार को कालेज की दूसरी मंजिल से गिरने से हुई मानसी की मौत के लिए परिजन ने  तीन लड़कियों व एक लड़के पर तंग करने का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौप दिया। पुलिस ने आरोपित चारों के खिलाफ धारा 306 के तहत केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी। मृतक की मां मामतेस ने बताया कि अंजलि, भारती, शिवानी व अमित मेरी बेटी को तंग कर रहे थे। घटना से एक रात पहले वह अपने मामा के घर ना जाकर इनके साथ रुकी थी। और सुबह उसका फोन आया तो वह डरी हुई और परेशान थी।  

Sponsored
मृतिका मानसी के मामा बृजेश

बता दें कि गुरुवार  दोपहर को जीएनजी कॉलेज से पास आउट मानसी की कालेज की दूसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। उसने  एमएलएन कॉलेज में एम.ए इकोनॉमिक्स में दाखिला लिया हुआ था। और वह गुरुवार को सुबह जीएनजी कॉलेज में आई थी। जहां कालेज  की दूसरी मंजिल से गिरने से उसकी मौत हो गई थी। मानसी मूल रूप से पेहवा के शोनसर  गांव की रहने वाली थी। और यहां पर वह अपने मामा बृजेश के पास  रहती थी। मानसी ने एमएलएन कॉलेज में एडमिशन लिया था। और 1 माह से वह प्लेसमेंट एजेंसी में ट्रेनिंग ले रही थी। मॉडल टाउन के जॉब प्लेसमेंट के संचालक ने बताया कि मानसी करीब एक माह से उनके पास ट्रेनिंग ले रही थी। और गुरुवार सुबह मुझे यह कह कर चली गई कि वह कॉलेज जा रही है। इसके बाद उसके बिल्डिंग से गिरने का पता लगा। उसने कभी यह भी नही बताया कि वह किसी बात से परेशान है। बताया जा रहा है कि उसने एमएलएन कॉलेज में 17 अक्टूबर को एडमिशन लिया था।

रणबीर जीएनजी कॉलेज स्टाफ  के चतुर्थ क्लास कर्मी

जीएनजी कॉलेज स्टाफ  के चतुर्थ क्लास कर्मी रणबीर ने बताया कि जब ऐसा हुआ तो  ग्राउंड में पहुंचा तो लड़की जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थी। दूसरी मंजिल पर उसका बैग मिला।

 बता दें कि 31 अक्टूबर को डीएवी गर्ल्स कॉलेज की तीसरी मंजिल से अंतिम वर्ष की छात्रा आंचल भी कूद गई थी और उसकी भी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed