October 21, 2024

एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 8 ग्राम स्मैक, एक अवैध हथियार सहित विभिन्न मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज/राजीव मेहता


यमुनानगर 7 दिसंबर:- आज यमुनानगर मे एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 8 ग्राम स्मैक, एक अवैध हथियार सहित विभिन्न मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है आरोपियों खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sponsored

सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि चनेटी रोड बुड़िया मैं एक युवक नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है वह सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार, राम कुमार, सतीश, अमरजीत रिंकू की टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट खेल विभाग के कोच ललित कुमार को बुलाया गया जिसके सामने पकड़े गए युवक की तलाशी ली तो उसके पास से 8 ग्राम स्मैक बरामद हुई पूछताछ में जिसकी पहचान बुड़िया निवासी अब्दुल सलाम के नाम से हुई आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

इंचार्ज प्रमोद वालिया

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि कैंप में एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर सब इंस्पेक्टर राम कुमार राजेश कुमार रिंकू की टीम का गठन किया गया टीम ने मौके पर जाकर युवक को गिरफ्तार किया जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक देशी कट्टा व एक जिंदा राउंड बरामद हुआ पूछताछ में जिसकी पहचान बिहार के वैशाली के गांव हाजीपुर निवासी उत्तम के नाम से हुई आरोपी कैंप में किराए के मकान में रहता है और प्लाईवुड फैक्ट्री में मजदूरी करता है आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इंचार्ज प्रमोद ने बताया कि आरोपी की किसी से पुरानी रंजिश चल रही है जिसको लेकर उसने अवैध हथियार रखा हुआ था।

नशा तस्कर गिरफ्तार

इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि 5 सितंबर 2022 को उन्होंने 17 ग्राम स्मैक के साथ सारण निवासी मोहित को पकड़ा था आरोपी ने बताया था कि वह नशीले पदार्थ अवनीश से लेकर आता है टीम ने कलावर निवासी 19 को भी गिरफ्तार कर लिया आरोपी अवनीश ने बताया था कि वह नशीले पदार्थ गुदीयाना निवासी मुकेश से लेकर आता है। अब टीम ने कार्रवाई करते हुए मुकेश को भी गिरफ्तार कर लिया आरोपी के तार उत्तर प्रदेश से जुड़े हुए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed