October 17, 2024

किसी के दर्द को अपना दर्द समझ मदद करने का अपना ही आंनद है – राजश्री शर्मा ।

0
Sponsored

आर पी डब्लू न्यूज/ प्रीति धारा


मोगा 31 मई:-  पिछले 8 वर्षो से  राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट लोगों की सेवा करता आ रहा है ओर आगे भी वो इसी प्रकार करता रहेगा । किसी के दर्द को अपना दर्द समझ उसकी मदद करने का अपना ही आनन्द है ।यह बात राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट मोगा की संचालिका राजश्री शर्मा ने नेचर पार्क में विकलांग को एक बाइसाइकिल देते हुए कही ।

Sponsored

उन्होंने कहा कि राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्रस्ट चाहे बात किसी का इलाज करवाने की हो राशन देने की हो या मजदूरों की सहायता करने में हमेशा अग्रसर रहा है । ज्ञात रहे पिछले दिनों ट्र्स्ट की संचालिका राजश्री शर्मा का परिवार उनके पिता के निधन से बाहर निकल नही पाया था कि पिछले दिनों उनकी माता का स्वर्गवास हो गया था । ऐसे में राजश्री शर्मा अपने माता पिता के निधन से शोकाकुल थी कि उनसे जागीर सिंह का दुख ना देख पाने के कारण जागीर सिंह को ट्रायसाईकिल दिया । ट्रायसाईकिल पर बैठते ही जागीर सिंग भावुक हो गए ऒर राजश्री शर्मा से अपनी मंदबुद्धि बेटी जो सिर्फ दस साल की है उसके लिए सहायता की मांग की! ये कहते हुए रो पड़ा में अपाहिज अपनी मंदबुद्धि बेटी का ख्याल नही रख पा रहा ऒर बताया मेरी पत्नी की हालत भी ठीक नही! ये सब सुनते हुए राजश्री शर्मा ने दिलासा देते हुए बेटी की पूरी मदद करने का भरोसा दिलाया ऒर कहा जल्द ही बच्ची को स्पेशल स्कुल मे दाखिल करवाया जायेगा ऒर बच्ची की पूरी देख रेख राधे राधे ट्रस्ट की होगी ऒर जागीर सिंह के घर राशन भी पहुंचाया जायेगा!

राधे ट्रस्ट की प्रधान पवन बिंद्रा ऒर उपप्रधान रीटा बावा एडवाजर साक्षी शर्मा मे हर तरह से राजश्री शर्मा के साथ तरह से डटे रहने का भरोसा दिलाया!

इस मौके पर कंचन ग्रोवर, गीतिका ग्रोवर, योग गुरूजी पूनम अरोरा आदर्श मित्तल, कमला मित्तल, सुनील कुमार मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed